-->

Templateism?

कंडी गांव, कांगड़ा , हिमाचल प्रदेश



इस मानसून के मौसम में हम देखते हैं कि हिमाचल प्रदेश के पहाड़ी शहर ठंडा आप के लिए एक जगह मिल गई। हालांकि, शहर में छोटे लेकिन खूबसूरत और प्राकृतिक दृश्यों से भरा है। यह जाना जाता लक्ष्य कंडी पालमपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक बहुत ही प्रभावशाली गांव, हिमाचल प्रदेश है। इस गांव के बारे में सबसे बड़ा हिस्सा आप शहर के बारे में कम जानकारी मिल जाएगा, लेकिन आप इंटरनेट पर हड़ताली अद्भुत चित्रों की जांच कर सकते है। हाँ! लोग इस वंडरलैंड पर पहुंच गया और वे शब्दों में जगह वर्णन करने में सक्षम नहीं हैं। केवल छवियों और एक्सप्रेस वे क्या साइट के बारे में महसूस किया।


वास्तव में पूरा हिमाचल प्रदेश पर्यटन स्थलों में से भरा हुआ है। आप हिमाचल प्रदेश के किसी भी स्थान का चयन कर सकते हैं और मुझे यकीन है कि आप सबसे अच्छा छुट्टियों के लिए जा रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के प्राकृतिक स्रोतों और सुंदरियों की अद्भुत भूमि इतनी कंडी सिर्फ इतना है कि आश्चर्य दौरे का एक हिस्सा है। कंडी गांव ठुरल  तहसील, कांगड़ा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। आप ठुरल  है कि सिर्फ 50 किमी दूर से कंडी तक पहुँच सकते हैं। आप कान्धि की आबादी ताकत है कि सिर्फ 256 लोगों के साथ आश्चर्य होगा। केवल 61 घरों के साथ शहर में उनके वोयगेर्स करने के लिए सबसे अच्छा आतिथ्य के साथ सेवा कर रही है। आप सेवाओं के बारे में कुछ कठिनाइयों का सामना करना होगा क्योंकि यह अभी भी हिमाचल प्रदेश के अविकसित क्षेत्र है।


कंडी में महत्वपूर्ण स्थानों में से कुछ नौन ब्रिज चैलचौंक गुप्ता हाउस, उलझन भरा लाइट्स, प्राचीन हिमाचल प्रदेश, बल्ह घाटी, चैल चौक, खतरनाक रॉक और बन्ज़र ​हैं।



बन्ज़र​ पर खड़ी ट्रेक अंक आप उत्तेजित करने के लिए पर्याप्त हैं। दुनिया भर में ट्रेकर्स  बाज़ार​ तक पहुंच रहे हैं, तो आप अपने फेसबुक या इस जगह पर किसी भी सामाजिक नेटवर्किंग दोस्त मिल सकता है। अब तो यह है कि आप अपने दोस्तों के जो कंडी पर कर रहे हैं के बारे में जानकारी मिल जाएगी पर अपने मोबाइल डेटा रखें। इसी प्रकार वहाँ कुछ और जगहों पर आप, कंडी में यात्रा कर सकते हैं इसका छोटा सा शहर है, हालांकि ताकि आप प्राकृतिक सौंदर्य स्थलों और गहरी घाटियों का आनंद कर सकते हैं।

 कंडी के पास इस तरह के आसपास के स्थानों शिमला, मनाली, मंडी और कई और अधिक के रूप में भी अच्छा कर रहे हैं। हर जगह खास है और आप प्रत्येक शहर में स्थानों की पर्याप्त मिल जाएगा। कुल मिलाकर आप जगह इतना तो ज्यादा लगता है और कंडी के लिए योजना तैयार नहीं है आनंद लेने के लिए जा रहे हैं।



कैसे कंडी तक पहुंचने के लिए?
हिमाचल प्रदेश की पहाड़ियों से भरा है और हिमालय के अधिकांश भाग के लिए हिमाचल प्रदेश में है। क्योंकि पहाड़ों से प्रत्येक जगह पर रेल आसान नहीं है। आप दक्षिण भारत से आ रहे हैं तो पहुँचने के चंडीगढ़ आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा। आप भारत के लगभग हर कोने से चंडीगढ़ के लिए उड़ानें मिल जाएगा। हालांकि, कंडी इस योजना बनाई शहर से लगभग 2000 किमी दूर है। तुम भी शिमला के लिए उड़ानें जो अगले कंडी के लिए निकटतम बड़ा पर्यटन स्थल है प्राप्त कर सकते हैं।


Add Your Comments

Disqus Comments

Follow on Facebook