-->

Templateism?

कुल्लू या धर्मशाला में रोमांच में शांति का पता लगाएं। मई में 5 तरीके इस रोमांचक बनाने के लिए!

1. धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में भारत-तिब्बत संस्कृति को गले लगाओ




धर्मशाला, उदात्त हिमालय के पहाड़ों में बसे तिब्बती और बौद्ध संस्कृति में समृद्ध है। आम तौर पर तापमान कम 20 जो यह गर्मियों के लिए एक अच्छा विकल्प बनाती में रहता है। आप Garli-प्रागपुर के ऐतिहासिक गांव का दौरा, बीर और बिलिंग में पैराग्लाइडिंग की कोशिश कर सकते हैं।

2. अपनी लाइन डाली और Gushaini, हिमाचल प्रदेश में एक बियर के साथ आराम


इसकी ट्राउट मछली पकड़ने के लिए मशहूर, Gushain लोकप्रिय के रूप में एक ट्राउट देश में जाना जाता है। कुल्लू घाटी के भीतर अछूता, शहर अपनी सुंदर परिदृश्य और हिमालय की चोटियों के दृश्य के लिए प्रसिद्ध है और वापस रखी और स्थानीय लोगों की मददगार स्वभाव है।

3.कुल्लू, हिमाचल प्रदेश में किसी न किसी माध्यम से ब्यास बेड़ा


कुल्लू में, रिवर राफ्टिंग Pirdi से Jhiri को ब्यास नदी में आनंद उठाया जा सकता है। यह नदी 14 किलोमीटर राफ्टिंग निशान है, जो पूरा करने के लिए लगभग 2 घंटे लगते हैं पर कक्षा 2 और 3 रैपिड्स प्रदान करता है। तुम्हें पता है कि adrenalin जल्दी यहाँ के बारे में सुनिश्चित हो सकता है!


4. नुब्रा घाटी, लद्दाख में एक ऊंट की सवारी का अनुभव



चट्टानों, नदी, हरियाली और नुब्रा घाटी में रेगिस्तान के विपरीत किसी भी तरह एक साथ मिश्रण सम्मोहित करने के लिए। वहाँ रेत के टीलों जहां आप एक दो humped बैक्ट्रियन ऊंट पर एक सवारी के लिए जाने के लिए या पारंपरिक लद्दाखी वेशभूषा में तैयार हो जाओ और कुछ कदम नृत्य करने के लिए सीख सकते हैं।

5. Dandeli, कर्नाटक में एक coracle में एक स्पिन का आनंद लें



Coracles स्थानीय मछली पकड़ने की नौकाओं कि परिपत्र और नदी काली के पानी नेविगेट करने के लिए आदर्श होते हैं। जबकि यह मगरमच्छ चकमा दे रहा है और birds.No देख आसपास के एक fisheye दृश्य देता है, डरने की कोई जरूरत नहीं है!


Add Your Comments

Disqus Comments

Follow on Facebook